Vivo X Fold+ Smartphone:वीवो अब एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्किट में लॉन्च कर रही है. लेकिन अभी इसमें एक ऐसे स्मार्टफोन को लॉन्च किया है जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. इस स्मार्टफोन को लोग बहुत पसंद कर रहे है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलते है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन इतना यूनिक है कि लोग इसे बहुत ह पसंद कर रहे है

जिस स्मार्टफोन कि हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo X Fold+ है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे ऑप्शन मिलते है. इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे फीचर्स मिलते है.चलिए आपको इनके फीचर्स के बारे में बताते है.

Vivo X Fold+ के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Vivo X Fold+ में 8.03-inch में एक फोल्डेबल एलटीओ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन का रिज्योलूशन 2K का है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट का होता है. बात अगर दूसरे कवर डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको 6.53 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है. इसमें फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मिलता है.

Vivo X Fold+ का कैमरा

आपको इस Vivo X Fold+ फोन में क्वाड रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको मेन लेंस 50MP का मिलता है. आपको इसमें 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 12MP का पोर्टरेट लेंस और 8MP का पेरीस्कोर कैमरा मिलता है। आपको इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

Vivo X Fold+ की बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ साथ 5G कनेक्टिविटी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4,730mAh की बैटरी मिलती है. ये बैटरी 80W की चार्जिंग और 50W की चार्जिंग सपोर्ट करता है.

Vivo X Fold+ की कीमत

बता दे इस स्मार्टफोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च होता है. इस स्मार्टफोन के सबसे पहले वेरिएंट में 12GB RAM + 256GB स्टोरेज मिलता है जिस की कीमत 9,999 1,15,000 रुपये है. इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,25,000 रुपये है. ये स्मार्टफोन आपको तीन कलर ऑप्शन मिलता है. ये आपको ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में मिलता है.