Vivo Y36 Smartphone: वीवो का स्मार्टफोन हमेशा चर्चे में रहता है. अभी हाल ही में ये एक बार फिर से चर्चे में है. जिस स्मार्टफोन की वजह से वीवो चर्चे है उसका कारण है Vivo Y36 स्मार्टफोन. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ मिलती है.

अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. इसमें आपको किसी भी चीज़ की कमी नहीं मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले मिलेंगा. इस वीवो मोबाइल में आपको ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 SoC का [प्रोसेसर मिलता है.

इंटरनल स्टोरेज

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले इंटरनल स्टोरज की करें तो ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. आपको इसमें 8 जीबी रैम को वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है. यही नहीं आप चाहे तो इसे 128 जीबी तक स्टोरेज मिलती है.

बैटरी और कनेक्टिविटी

बात अगर इस Vivo Y36 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ और सिर्फ 15 मिनट में अपनी बैटरी को 30% तक चार्ज कर सकते हैं.

बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो आपको यह स्मार्टफोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट का मिलता है. यही नहीं इसे IP54 रेटिंग दी गयी है. कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें दमदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन मिलेगा. आपको इस Vivo Y36 स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरा यूनिट देखने को मिलेंगी.यही नही आपको इसमें एक 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर और इसके अलावा 2-मेगापिक्सेल का बोके शूटर भी दिए गए है. इस Vivo Y36 स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 16-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है.

कीमत

बात अगर इस वीवो मोबाइल के कीमत की करें तो आपको ये Vivo Y36 स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट के साथ मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 16,999 रुपये में मिल जाएंगे. इस Vivo Y36 स्मार्टफोन आपको ब्लैक और वाइब्रेंट गोल्ड कलर ऑप्शन में मिलेंगे.