Vivo Y36 5G मार्केट में बहुत ही जल लांच होने जा रहा है वो का यह शानदार फोन कीमत ₹15000। ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहा है यह मॉडल क्योंकि मिल रहे हैं शानदार फीचर्स। अगर आप भी एक बेहतरीन 5G फोन लेना चाहते हैं तो बेशक आपको यह मॉडल जरूर लेना चाहिए।

इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इस नए मॉडल में बहुत सारे नए आकर्षक फीचर्स भी ऐड किए हैं। आपको बता दे इस मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत अच्छी रेटिंग्स और रिव्यूज मिल रहे हैं।

Vivo Y36 5G Camera Quality

सबसे पहले आपको बता दे वो के शानदार फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाएगा इसके साथ ही आपको 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर सपोर्टेड कैमरा भी दिया जा रहा है। आपको बता दे इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 मेगापिक्सल का जोरदार फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Must Read

फीचर्स मिल रहे एकदम धांसू

इस बेहतरीन फोन में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस फोन में आपको 6.64 इंच की अमल डिस्प्ले दी जा रही है और इसी के साथ एचडी प्लस रेजोल्यूशन का फीचर भी दिया जाएगा। आपको बता दें इस फोन में आपको 120 एचजेड रिफ्रेश रेट की सुविधा भी दी जाएगी।

केवल इतना ही नहीं इस शानदार स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी सेगमेंट का लेटेस्ट प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा और इस फोन में आपको 2.2 जीएचजेड ताकि क्लॉक स्पीड दी जाएगी।

कीमत भी है बिल्कुल बजट फ्रेंडली

कंपनी की तरफ से इस शानदार मॉडल को 20000 की कीमत पर लॉन्च करने का फैसला किया गया है। ग्लोबल या फोन इसी रेंज पर पची जाती है। पर भारत में या मॉडल मात्र ₹15000 में बेची जायेगी। कीमत बिल्कुल बजट फ्रेंडली है और लोगों को यह मॉडल बहुत ज्यादा पसंद भी आ रही है।