आपको बता दें कि लावा ने अपने प्रीमियम फोन Lava Agni 2 5G को लांच कर दिया है। इस फोन में किसी भी कंपनी के 5G स्मार्टफोन की तुलना में अधिक फीचर्स आपको दिए जाते हैं। हमारे देश में चीन की कंपनियों के काफी फोन चल रहें हैं।

ऐसे में चाइनीज फोन्स को टक्कर देने के लिए लावा ने अपने इस फोन को बाजार में कम कीमत में उतारा है। आपको बता दें कि लावा के इस फोन की कीमत 21999 रुपये रखी गई है। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Lava Agni 2 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.78 इंच का FHD+ Curved AMOLED Display दी जाती है। इसमें आपको Mediatek Dimensity 7050 का बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है। यह Wi-Fi तथा Hotspot पर 44% कम पावर को कंज्यूम करता है।

इस फोन में आपको डबल 5G का सपोर्ट मिलता है। इसलिए इसमें 13 5G Bands दिए गए हैं। इस फोन में कंपनी ने 16GB RAM तथा 256GB ROM के साथ 8GB + 8GB मेमोरी दी है। इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का Quad कैमरा का सेटअप QPD AUTO Focus और 6P लेंस के साथ दिया जाता है।

इसी के साथ में आपको 8 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। इसमें 4700 एमएच की बैटरी एक साथ 66 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है। Android 13 OS Support पर यह फोन चलता है। इस फोन के साथ 1 वर्ष तक कंपनी Free Phone Replacement की गारंटी भी आपको प्रदान कर रही है। इस फोन में आगे तथा पीछे दोनों और Gorilla glass की प्रोटेक्शन दी जा रही है।

Lava Agni 2 5G फोन की कीमत

यदि आपका बजट 25 हजार रुपये से कम है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। इसको फिलहाल 21,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। वैसे अलग अलग ई-कॉमर्स साइटों पर इसके दाम अलग अलग हो सकते हैं तथा वहां आपको अलग अलग कार्ड पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल सकते हैं।