आम्रपाली और निरहुआ का नाम भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में एक जाना माना नाम है। कई बार दोनों को लेकर इस प्रकार की ख़बरें सामने आई है कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। असल में निरहुआ पहले से ही शादीशुदा हैं लेकिन इन दोनों की आनस्क्रीन जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

लेकिन इस बार आम्रपाली के साथ निरहुआ नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव का नाम जुड़ा है। असल में इन दोनों का एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल तथा आम्रपाली को तगड़ा रोमांस करते दिखाया गया है।

9 करोड़ लोग देख चुके हैं वीडियो

वीडियो की शुरुआत में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबते नजर आ रहें हैं। इसके अगले सीन में दोनों डांस शुरू कर देते हैं और गाने के लिरिक्स के हिसाब से दोनों धमाकेदार डांस करते हैं। इस वीडियो को आउट डोर में शूट किया गया है। इसमें दोनों का काफी बेहतरीन रोमांस भी देखा जा सकता है। आपको बता दें कि इस गाने को यूट्यूब के एसआरके म्यूजिक चैनल पर शेयर किया गया। है अब तक इस वीडियो को 9 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

खेसारी लाल ने दी है आवाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली ने पिन क कलर की साड़ी पहनी हुई है तथा खेसारी लाल कैजुअल लुक में काफी हैंडसम लग रहें हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल ने ही दी है। उनके साथ इंदु सोनाली ने आवाज दी है। गाने के बोल को सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है तथा संगीत छोटे बाबा ने दिया है। बता दें कि यह गाना फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से लिया गया है। जिसको काफी लोगों ने पसंद किया है।