Nokia Magic Max 5G:  नोकिया के स्मार्टफोन में आपको बैटरी और कैमरा का कोई भी इशू देखने को नहीं मिलता है. अभी हाल ही में नोकिया का स्मार्टफोन iPhone को टक्कर दे रहा है. यही नहीं आपको इसमें 144MP का कैमरा और धाकड़ बैटरी मिलती है. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Magic Max 5G. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे और कीमत भी बजट में होंगी. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर Nokia Magic Max 5G शानदार स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है. आपको इसमें डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोडक्शन करती है. आपको इसमें Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर देखने को मिलता है.

स्टोरेज

बात अगर इंटरनल स्टोरेज की करें तो तो आपको Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन मे 12gb रैम और 8GB रैम के अलावा 256gb और 512gb इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia Magic Max 5G शानदार स्मार्टफोन में पीछे की तरफ तीन कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में 144 MP मेगापिक्सल देखने को मिलता है. इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 5 MP मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर आप Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन में आपको 6900mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी आपको इस स्मार्टफोन में 65W वाट की फास्ट चार्जिंग सुविधा देती है. यही नहीं आपको इसमें Bluetooth, Wi-Fi ऑफ 5G सिम सपोर्ट का फीचर देखने को मिलता है.