OnePlus Ace 2 Pro : दोस्तों OnePlus अपने Ace 2 Pro स्मार्टफोन को अगले सप्ताह लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस नई Ace सीरीज के स्मार्टफोन की चीन में लॉन्च करने की जानकारी साझा की है। यह स्मार्टफोन प्री-रिजर्वेशन के लिए OnePlus के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। इसके तौर पर, इसमें Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर भी दिया जाएगा।

Must Read : 

ये स्मार्टफोन कब होगा लांच

OnePlus ने अपने Weibo पर संदेश किया है कि वे 16 अगस्त को इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेंगे। इस डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ 24 GB RAM होगा। इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट भी होगा। कंपनी ने इसका पोस्टर साझा किया है, जिसमें यह ब्लैक और स्यान कलर्स में प्रदर्शित हो रहा है। उन्होंने अपनी वेबसाइट पर OnePlus Ace 2 Pro के लैंडिंग पेज के माध्यम से इसके डिज़ाइन और विशेषिताओं की जानकारी भी प्रदान की है। इसमें 6.7 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले होगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120 Hz होगी।

जाने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में शामिल हो सकते हैं – 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का द्वितीय सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का शूटर। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 5,000 mAh की बैटरी हो सकती है जिसमें 100 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भी जल्द ही लॉन्च हो सकता है और इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुके हैं। इसका डिज़ाइन Oppo Find N2 के समान हो सकता है जो पिछले वर्ष के अंत में लॉन्च हुआ था। इसे ब्लैक और ग्रीन कलर्स में पेश किया जा सकता है।

हाल ही में टिप्सटर Max Jambor (@MaxJmb) ने दावा किया है कि OnePlus Open में पेरिस्कोप लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ एक Hasselblad ब्रांड का कैमरा हो सकता है। इसका डिज़ाइन बुक स्टाइल वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N2 की तरह हो सकता है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC, 16 GB RAM और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। 

इसके पास 7.8 इंच 2K AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 6.3 इंच AMOLED कवर स्क्रीन हो सकती है। रियर में एक 50 मेगापिक्सल कैमरा जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ हो सकता है, एक 48 मेगापिक्सल सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ और एक 32 मेगापिक्सल सेंसर पेरिस्कोप लेंस के साथ हो सकते हैं।