Vivo V27 5G Smartphone: अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को लेने का प्लान कर रहे हैं जिसमे सभी फीचर्स धाकड़ हो तो अभी मौका बहुत अच्छा है. दरअसल अभी फ्लिपकार्ट पर वीवो के स्मार्टफोन पर धाकड़ ऑफर चल रहा है. वहां पर आपको इसके ऊपर अच्छा ख़ासा डिस्काउंट मिल जाएगा.

जिस स्मार्टफोन पर ऑफर मिल रहा है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V27 5G है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और कैमरा भी बिलकुल धांसू मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Vivo V27 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन पर 6.6 Inch की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है. यही नहीं डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला डिस्प्ले भी दिया गया है. असल में यह स्मार्टफोन Andorid 12 पर काम करता है. आपको इसमें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें एक नहीं बल्कि तीन कैमरे का सेटअप मिलता है. आपको इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है. यही नहीं आपको इसमें दो कैमरे और कैमरे भी मिलते है. इसमें आपको 8MP और 5MP मिलता है. इस फोन में आपको फ्रंट में 32MP का कैमरा भी मिलता है. वही आपको पावर के लिए इस में 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी मिलती है.

Vivo V27 5G पर ऑफर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर कि करें तो आपको बता दे इस स्मार्टफोन की असल कीमत 36,999 रुपए है. आपको इस पर 10% की छूट मिलती है जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 32,999 रूपये मिल जाएगा. यही नहीं आपको इसके ऊपर बैंक ऑफर भी मिलेगा. जी हाँ अगर आप इसे HDFC और SBI बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इस पर 2500 रूपये तक की छूट मिल जाएगी. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इसके ऊपर 5% का कैशबैक दिया जाएगा. इन सब के साथ ही साथ अगर आप इसे Kotak बैंक कार्ड से लेते हैं तो आपको इसके ऊपर 10% की छूट मिलेगी. यही नहीं आपको इसके ऊपर 31,600 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा.