हमारे देश के युवाओं को स्पोर्ट्स बाइक चलाने का बहुत शौक है, और अब ये क्रेज काफी बढ़ गया है। जिसका मुख्य कारण है कि वाहन निर्माता कंपनियां अब कम बजट में भी स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स को बाजार में लॉन्च कर रही हैं।

यदि यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक के बारे में बात करें तो ये बाइक भारतीय स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी लोकप्रिय होने के साथ ही ये युवाओं की पहली पसंद भी है। इस समय हमारे देश में स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज काफी तेजी से बढ़ गया है। जिसका मुख्य कारण है कि अब कम बजट में भी स्पोर्टी लुक बाइक बाजार में लॉन्च की जा रही हैं।

Yamaha R15 बाइक की कीमत

यदि आप किसी शोरूम से यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को खरीदने के लिए जाएंगे तो आपको इसकी कीमत करीब 1.65 लाख रुपये पड़ेगी। लेकिन यदि आपका बजट इतना नहीं है तो भी आपको बिल्कुल परेशान होने की जरूरत नहीं है, जी हां आप इस बाइक को कम कीमत में भी खरीद सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप इस बाइक को ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर बेचने वाली वेबसाइट से इस बाइक को शानदार डील और ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके अंतर्गत यह बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Olx वेबसाइट पर यामाहा आर 15 बाइक का 2016 मॉडल सेल के लिए लिस्ट किया गया है। यह शानदार बाइक ब्लू और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में मिल रही है और अब तक 23,000 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक के ओनर ने इसकी कीमत 60,000 रुपये में इसको लिस्ट किया है।

इस बाइक के साल 2015 मॉडल को भी Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जिसको अब तक 68,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस बाइक के ओनर ने इस बाइक को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा हुआ है। इस बाइक को यहां पर 65,000 रुपये की कीमत में तय किया गया है।