Iphone 13 Disocunt: सबसे ज्यादा जो फ़ोन ट्रेंड कर रहा है वो फ़ोन iPhone है. अगर यह फ़ोन आपके पास है तो लोग इसे काफी लग्जरी मानते है. लेकिन क्या आपको पता है फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में इस iphone पर शानदार ऑफर मिल रहा है. दरअसल इससे हर रोज 300 रुपये कमाने वाला दिहाड़ी मजदूर भी आईफोन 13 खरीद पाएंगे. जी हाँ आपको इस पर ईएमआई का शानदार ऑफर भी मिल रहा है.

कीमत और ऑफर्स

बात अगर फ्लिपकार्ट के सेल की करें तो आपको इस में 128 जीबी वाले iPhone 13 की बिक्री 59,990 रुपये रखी गयी है. आप अगर इस फोन को खरीदते है तो आपको इसके ऊपर 24,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन के खरीद पर बैंक ऑफर के साथ 1000 रुपये की छूट समेत कुल 10 फीसद का डिस्काउंट भी मिलेगा.

अब दिहाड़ी मजदूर भी खरीद पाएगा फोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस HDFC बैंक की तरफ से iPhone 13 1,829 रुपये मंथली ईएमआई में खरीदने का ऑप्शन मिलेगा. iska डेली खर्च करीब 70 रुपये hoga. isse 300 रुपये रोजाना कमाने वाला भी आईफोन 13 खरीद जा skega. यह ईएमआई ऑप्शन 36 माह यानी 3 साल का होगा. आपको इस पर कुछ इंटरेस्ट भी देना होगा. vahi यूजर्स कम माह में ईएमआई भी ले सकते हैं. सबसे अच्छी बात तो यह है की इसके लिए आपको ज्यादा मंथली ईएमआई DEne की jarurt नहीं है. आप इसे एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक, एसबीआई बैंक समेत कई बैंक ऑफर में सस्ती ईएमआई पर iPhone 13 खरीद सकते है.

फीचर

बात अगर फीचर की करें तो आपको इस iPhone 13 में 6.1 सुपर रेटीना एक्सडीआर डिस्प्ले मिलता है. आपको इस फोन में ड्यूर रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. असल में इसका मेन कैमरा 12 मेगापिक्सल का है. यही नहीं इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा भी दिया गया है. इस कैमरा के फ्रंट में 12MP का कैमरा सेंसर दिया गया है. असल में चिपसेट के तौर पर फोन में A15 Bionic चिपसेट भी दिया गया है.