Brother Cried In Sister Haldi Video Goes Viral: शादी का सीजन अब खत्म हो चूका है लेकिन इसका क्रेज़ सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इसका तो क्रेज़ खत्म ही नहीं हो रहा है. अभी कुछ ही दिन पहले शादी का सीजन खत्म हो गया है.

ऐस में कई सरे वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसी में से एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने एक बाद आप खुद भी इमोशनल हो जाएंगे. इस वीडियो को देखने एक बाद आपका रोना बिलकुल तय है. चलिए आपको इसके वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

क्या हुआ वायरल वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको हल्दी का माहौल देखने को मिलेगा. आपको हल्दी पर एक दुल्हन देखने को मिलेगी. आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की दुल्हन बैठी हुई है. लेकिन इसके बाद ही वहां पर दुलहन का भाई आ जाता है.

दुल्हन का भाई आने के बाद दुलहन का भाई उसे हल्दी लगाता है जिस के बाद दुल्हन फुट फुट कर रोने लगती है. दुल्हन को रोता देख उसका भाई भी फुट फुट कर रोने लगता है. इसके बाद दोनों भाई बहन आपस में गले लगकर रोने लगते है. उन्हें रोता देख वहां मौजूद लोग भी इमोशन हो जाते है. इसी के बाद से ये वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

https://x.com/Sunilpanwar2507/status/1680543547294990338?s=20