Nokia Alpha Max75 5G: कहते है आईफोन जैसा दूसरा कोई स्मार्टफ़ोन हो ही नहीं सकता है. ऐसे में अब इसे टक्कर देने के लिए एक स्मार्टफोन आ गया है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia Alpha Max75 5G है. आपको इसमें फीचर्स से लेकर कैमरा बैटरी सब कुछ दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

नोकिया का फ़ोन हो और फीचर्स ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में 4K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा. यही नहीं इस डिस्प्ले की सबसे खास बात तो ये है कि आपको इस स्मार्टफोन में Gorilla Glass की प्रोटेक्शन दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 875 चिपसेट दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 32 GB रैम और 512 GB इंटरनल स्टोरेज दी जाने वाली है. चलिए अब आते है कैमरा पर.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में एक या दो नहीं बल्कि 5 कैमरा सेटअप दिया गया है.आपको इस स्मार्टफोन में 150MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाने वाला है. इस कैमरा के अलावा आपको इस स्मार्टफोन में 48 MP टेलीफोटो सेंसर कैमरा दिया गटा है और तीसरा 16 MP अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर भी दिया गया है. इन सब के साथ ही साथ आपको चौथा 5 MP डेप्थ सेंसर कैमरा और पांचवां 8 MP अल्ट्रा-वाइड लेंस भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस में 20MP का अंडर-डिस्प्ले फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जाने वाला है.

बैटरी और कीमत

चलिए अब आते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की. बात अगर बैटरी की करें तो स्मार्टफोन में पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी जाने वाली है. आपको इस फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है.

अब आते है इस स्मार्टफोन के कीमत पर. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 1,00,000 रुपये से लेकर 150,000 रुपये के बीच होने में सक्षम है.