Samsung Galaxy M04:  फेस्टिवल सेल शुरू हो चूका है. ऐसे में आप अगर इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदना चाहते है खबर अच्छा है. आपको सैमसंग का Galaxy M04 को बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा. आपको इस पर कई सारे फीचर्स मिलेंगे और कीमत में भी डिस्काउंट मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस सैमसंग का 8GB रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 6499 रुपए है. अभी हाल ही में त्यौहार पर बहुत ही बंपर सेल मिल रही है.आपको इसमें दमदार बैटरी और कैमरा मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में 46 % का डिस्काउंट मिल रहा है.इस डिस्काउंट के बाद आपको यह स्मार्टफोन में 11999 रुपए में आपको आसानी से मिल जाएगा.इस के बाद आपको इस स्मार्टफोन में 6499 रुपए में हो गयी है. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. एक्सचेंज ऑफर के बाद 6150 रुपए तक कम हो जाएगा. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को emi से भी ले सकते हैं. आपको बस हर महीने 315 रुपए देने होंगे.

फीचर

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 6.5 इंच का HD+ resolution मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4 GB ram और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप चाहे तो इसकी स्टोरेज को आसानी से बढ़ा भी सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में LED फ़्लैश लाइट साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 13 MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 2 MP का सेकेंडरी सेंसर भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा का सेंसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गयी है. इस बैटरी के साथ 15 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

आपको इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड, फिंगरप्रिंट सेसंर वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G Volte ड्युअल बैंड वाई फाई ब्लूटूथ टाइप सी पोर्ट और जीपीएस जैसे ऑप्शन मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शन मिलता है. सबसे पहला है सी ग्लास ग्रीन और शैडो ब्लू में आता है.