Realme C67 5G SmartPhone: Realme के स्मार्टफोन बहुत मशहूर है. इनके स्मार्टफोन तबाही मचा रहे है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन आ गया है. इस स्मार्टफोन का नाम Realme C67 5G है. इसमें आपको फीचर्स ही फीचर्स मिलेंगे. इसमें दी जाने वाली बैटरी भी धाकड़ है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स कमाल की मिलने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में एक के बाद एक धाकड़ फीचर्स दिया गया है. आपको इस नए फोन में 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले भी दिया गया है. इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G चिपसेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में धाकड़ रैम और स्टोरेज दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में 128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. वैसे स्मार्टफोन लेने से पहले आप ये बात जान लीजिये की आपको इस स्मार्टफोन में वेरिएंट सिर्फ रैम में मिलेंगे स्टोरेज में नहीं.

कैमरा और बैटरी

फीचर्स के बाद बताते है इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में. आपको इस फोन में 50 मेगापिक्सल AI कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. आपको इस स्मार्टफोन में 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. कंपनी खुद इस बात का दावा करती है कि ये स्मार्टफोन 29 मिनट में 0-50% तक आसानी से चार्ज हो सकता है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन की कीमत 10 से 12 हज़ार की कीमत में खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. इस स्मार्टफोन पर चल रहा एक्सचेंज ऑफर के साथ अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको ये स्मार्टफोन 7000 की कीमत में मिल जाएगा.