Sui Dhaga Design Earing: सबसे ज्यादा महिलाये ही अच्छा दिखना चाहती है. ऐसे में उन्हें डेली यूज के लिए भी कुछ ऐसी ज्वेल्लरी चाहिए होती है ताकि वो सुंदर और खूबसूरत दिख सके. अगर आप भी लेटेस्ट डिज़ाइन कान के लिए खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. आप चाहे तो सुई धागा डिजाइन को खरीद सकते है. ये एक सिंपल डिजाइन के साथ साथ लेटेस्ट भी है. ये नई दुल्हन के साथ साथ कोई भी पहन सकता है.

स्टोन सुई धागा डिजाइंस

अगर आप भी उन लोगों में से है जो रोजाना सिंपल और धाकड़ कान में का पहनना चाहते हैं तो स्टोन सुई धागा आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इस तरह के डिजाइन के इयरिंग बहुत ही सुंदर और खूबसूरत लगते है. आप चाहे तो इस कान में को शादियों के सीजन में भी पहन के जा सकते है. कोई भी सामान सोने का हो या चांदीका जहाँ बात महिलाओं की आती है फैशन वहां बहुत मायने रखता है. ऐसे में सुई आपके लिए एक आइए ऑप्शन है जहाँ पर आपको सुंदरता के साथ डिज़ाइन भी कमाल का मिलेगा.

Golden Brass Sui Dhaga Stone Earring at Rs 249/pair in Jaipur | ID:  2851740797212

पर्ल सुई धागा डिजाइन

सुई धागा में आपको कई सारे डिजाइन मिलते है. ऐसे में इस कान की नक्शा या डिज़ाइन बिलकुल ऐसा होता है की कब हम कोई कपड़ा सिलते हैं तो उसमे सुई और धागा का यूज़ करते है वैसे ही दीखता है. यही नहीं जब सुई धागा की बलिया हमारे कानो में पड़ती है तो हमारे फेस और ड्रेस की या फिर कह सकते हो की ये हमारी सुंदरता को बड़ा देती है और इन्हे पहनकर रॉयल लुक मिलता है. इसे पहनने के बाद आप सुई धागा डिजाइन का आनंद भी उठा सकते है. यही नहीं असल में ये क्रिएटिविटी को बढ़ावा देता है और आपको नए-नए डिज़ाइन्स और पैटर्न्स बनाने में मदद भी करता है.

The Saumy Sui Dhaga Earrings | BlueStone.com