Vivo के फोन्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। यह कंपनी भी नए नए फीचर्स के फोन्स को बाजार में लांच करती रहती है। अब हालही में इस कंपनी ने अपने एक जबरदस्त फोन को बाजार में उतारा है। इस फोन का नाम Vivo Y36 5G है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस फोन में 5G कॉन्टेक्टिविटी की सुविधा दी हुई है तथा इसको काफी किफायती दाम पर लांच किया गया है।

Vivo Y36 5G के ख़ास फीचर्स

इस फ़ोन में 6.64 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी हुई है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हार्ट्ज है। इसमें आपको हाई परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा पावर के लिए इसमें 8000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की आपको दो दिन का पावर बैक उपलब्ध कराने में सक्षम है। इस फोन में आपको 8जीबी और 12जीबी के 2 रैम वेरिएंट उपलब्ध कराये गए हैं। इसके अलावा इसमें 256जीबी और 512जीबी के 2 रोम वेरिएंट भी दिए गए हैं।

Vivo Y36 5G के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। अतः फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दें की इसमें 200 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में 18 MP का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 64 MP का कैमरा दिया गया है।

Vivo Y36 5G की कीमत

आपको बता दें की यदि आप Vivo Y36 5G फोन को फ्लिपकार्ट या अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इसकी कीमत में काफी छूट मिल सकती है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स तथा एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी आप ले सकते हैं। छूट के बाद आपको यह फोन लगभग 12,999 रुपये तक का मिल सकता है।