HMD Smartphone जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में आए दिन नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में HMD ने नोकिया ब्रांडेड स्मार्टफोंस को कई बार लॉन्च किया है मगर इस बार यह लोग अपना खुद का एंड्रॉयड फोन पोर्टफोलियो के विस्तार के फिराक में है। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने वाली खबर के मुताबिक आपको बता दें बहुत ही जल्द मार्केट में यह स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रही है। अब तक किसने अपनी कोई डिटेल्स सजा नहीं की है मगर फिर भी 108 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा मिलने वाला है यह खबर किसी तरह लीक हो चुकी है। 

HMD Smartphone Launch Date 

सबसे पहले तो सामने आ रही डाटा के मुताबिक आपको बता दे मार्केट में इस मॉडल की चर्चा नवंबर 2023 से ही चल रही है। ऐसे में बहुत ही जल्द अनुमान लगाया जा रहा है कि अप्रैल 2024 में इस मॉडल को लांच कर दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है कि इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं साथ में इसकी कीमत क्या हो सकती है मगर किसी तरह कमरे डिटेल्स के बारे में खबर सामने आ गई है। 

Must Read

कम्पनी ने लाइव करके हटाई तस्वीर 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। हालांकि कंपनी ने अब तक कोई डिटेल्स आज नहीं की है इसलिए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

आपको बता दे 108 मेगापिक्सल OIS डिजाइन इस मॉडल में शामिल है। इस मॉडल में आपको प्राइमरी सेंसर के रेजोल्यूशन और ऑप्टिकल इमेज के स्टेबलाइजेशन की जानकारी दी गई है। कंपनी की तरफ से डाटा को शेयर करते ही डिलीट कर दिया क्या क्योंकि कंपनी फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं देना चाहती है।