Maruti Suzuki Celerio जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में मारुति के मॉडल की कीमत बढ़ती ही जा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कंपनी अपने नए लांच होने वाले व्हीकल में जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ-साथ सुपरहिट माइलेज दे रही है।

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कर लेना चाहते हैं जो आपके बजट फ्रेंडली कीमत में मिल जाए साथ ही साथ अच्छी माइलेज भी दे तो मारुति सुजुकी की तरफ से लांच की गई मिनी सिलेरियो आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। आईए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी जानकारियां बताते हैं।

Maruti Suzuki Celerio Price 

मारुति सुजुकी की तरफ से पेश की गई इस शानदार कर को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे आम तौर पर इसके कीमत को लेकर लोग बहुत खुश हैं। इसकी फिलहाल मार्केट प्राइस ₹ 5.25 लाख रुपए है। कंपनी की तरफ से दी जा रही EMI सुविधा के तहत आपको सबसे पहले इस गाड़ी के लिए 51000 का डाउन पेमेंट करना है उसके बाद EMI चुका कर आप इसे अपना बना सकते हैं। 

Must Read

फिचर्स भी है दमदार 

वहीं अगर फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो इसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा पैसिव की लेस एंट्री और इंजन के लिए स्टार्ट स्टॉप बटन जैसी सुविधाएं दी जाएगी।

केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको रियल पार्किंग सिस्टम ऑडियो कंट्रोल और स्टीयरिंग व्हील माउंटेन जैसी फीचर्स भी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी इसमें मौजूद है।