Yamaha MT-15 V2 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में टेक्नोलॉजी और क्वालिटी के नए-नए अपडेट हमेशा देखने को मिलते रहते हैं। ऐसे में Yamaha ने हाल ही में अपनी एक नई और शानदार बाइक को लॉन्च करने का फैसला किया है।

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में ऐसी कई बाइक उपलब्ध है जिनमें कई आकर्षक फीचर्स बहुत ही बजट फ्रेंडली कीमत पर मिलती है। आईए आपको यामाहा की तरफ से पेश की जा रही है इस नई मॉडल के कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Yamaha MT-15 V2 Features 

यामाहा की तरफ से लांच की जा रही इस नई मॉडल में आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स मिल रहे हैं। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और ईमेल अलर्ट, कॉल अलर्ट, फ्यूल गेज, लास्ट पार्किंग लोकेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पार्किंग अलर्ट जैसे कई फीचर्स शामिल है।

Must Read

इंजन क्वालिटी ने जीता मन 

वहीं अगर हम इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल बहुत ही बेहतरीन इंजन दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको 155cc लिक्विड-कूल्ड, 4-वाल्व इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 18.1 bhp की पावर और 14.2 nm का टॉर्क पैदा करता है, इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की सुविधा भी दी जा रही है। 

माइलेज भी है बेहतरीन 

अगर हम इस मॉडल में मिल रहे थे माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 56.87 किमी प्रति लीटर का माइलेज दिया जाएगा। जानकारियां देते हुए कंपनी ने बताया है कि अपने माइलेज की वजह से यह मॉडल बहुत तेजी से मार्केट में जगह बनाएंगी। 

कीमत भी है बजट में Yamaha MT-15 V2

अगर आप इसके फीचर्स और माइलेज के बारे में जानने के बाद इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली रखी गई है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत 1.68 लाख रुपये से शुरू होकर 1.73 लाख रुपये तक है।