Realme c65 5G: Realme के स्मार्टफोन आज कल किसे पसंद नहीं आ रहा है. ये स्मार्टफने कम कीमत में धाकड़ मिल जाते है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस कंपनी के स्मार्टफोन को एक बार ट्राई करने का सोच रहा है तो मौका काफी अच्छा है. जी हाँ दरअसल हम बात कर रहे है Realme C65 5G. आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त मिलेगा. और इसकी सबसे अच्छी बात है कीमत. इसमें दिया जाने वाला बैटरी और फीचर्स इस को कमाल बना रहा है. ऐसे में अगर आप ये स्मार्टफोन लेते है तो फायदे में रहेंगे.चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फ़ोन में फीचर्स भर भर के मिल ने वाले है. आपको इस फोन में फुल एचडी वाले डिस्प्ले मिलता है जिस का साइज 6.7 इंच दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 Hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में 4GB का रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. यही नहीं कहा तो जा रहा है की ये स्मार्टफोन बहुत जल्द अब 8gb रैम में भी उपलब्ध होने वाला है. आपको इस फोन में हाई परफॉमेंस वाला प्रोसेसर दिया जा रहा है जिससे स्मार्टफोन बहुत स्मूथ और फ़ास्ट काम कर रहा है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की करें तो आपको ये स्मार्टफोन बैटरी और चार्जिंग के मामले में तंग नहीं करने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की तगड़ा बैटरी दी जा रही है जो आपका दिल जीत लेंगी.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस स्मार्ट फोन का शुरुआती कीमत की करें तो ये 10 हजार है तय की गयी है. हाँ वो बात अलग है की इस पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर और डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको 7 हजार के अराउंड में आसानी से मिल जाएगा.