आज के आधुनिक समय में लोग कोई भी चीज क्यों ना कर रहे हों उनके फोन का कैमरा हमेशा ऑन रहता है। आपने भी सोशल मीडिया में कई तरह के वीडियो देखे होंगे जिसमें कुछ अलग-अलग होता रहता है।

आपने इसी तरह शादी के भी कई तरह के वायरल वीडियो देखे होंगे, जिसमें दूल्हा, दुल्हन या उनके परिवार वाले और दोस्तों के डांस के वीडियो भी वायरल होते हैं।

अभी हाल ही में एक दुल्हन के डांस का वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में एक सुंदर सी दुल्हन अरिजीत सिंह के लोकप्रिय ट्रैक, “अपना बना ले” गाने पर बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ayushikhannachoreography नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन काफी खुशी से डांस कर रही है, जिसको देखने के बाद लोग बहुत पसंद कर रहे है। ये न केवल उसके एनर्जेटिक डांस मूव्स को दिखा रहा है, बल्कि वहां पर मौजूद लोग उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। शानदार सफेद गाउन पहने दुल्हन ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया ।

जिस सोशल मीडिया एकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया था, उस यूजर ने दुल्हन के शानदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की है। लोग इस दुल्हन के शानदार डांस परफॉर्मेंस की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “आपको देखकर बहुत अच्छा लगा, इस परंपरा को जारी रखें।” दूसरे यूजर ने कहा, “कितना सुंदर डांस है”, तो वहीं तीसरे यूजर ने इस पर लिखा “अब तक का बेस्ट ब्राइड डांस”।