नई दिल्ली। यदि आप बाइक स्कूटर में बार बार पेट्रोल भराने के खर्चे से परेशान हो चुके है तो आपके लिए सबसे बेस्ट ऑफ्शन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने को खरीदने का आया है। जो कम दाम में होने के साथ शानदार फीचर्स के साथ पेश की गई है। जीं हां  हम बात कर रहे है Lectrix EV इलेक्ट्रिक स्कूटर की, गुड़गांव की कंपनी ने बाजार में एक ऐसा शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारा है, जिसकी कीमत कापी कम रखी गई है जिसे आम वर्ग के लोग भी इसे असानी के साथ खरीद सकते है।

Lectrix EV टेक्नोलॉजी

Lectrix EV भारत की पहली इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी है जो बैटरी-अस-ए-सर्विस प्रोग्राम देने के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही है. इस प्रोग्राम के तहत स्कूटर खरीदने के बाद यदि आप बैटरी मेंटेनेंस के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन लेते है तो इसके ले आपको अलग से ₹1499 प्रति महीना देना होगा।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर लाइफटाइम वारंटी दे रही है। यानी जब भी आपकी बैटरी में किसी तरह की गड़बड़ी आती है तो कपंनी इसे ठीक करने का दावा करती है.

Lectrix EV शानदार रेंज और स्पीड

Lectrix EV की रेज के बारे में बात करें तो इस  दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर तक की रेंज देती है। वहीं, इस ई-स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है।

Lectrix EV की कीमत

Lectrix EV की कीमत के बारे में बात करे तो इस धांसू स्कूटर की कीमत मात्र 50000 के आस पास हो सकती है , अगर आप कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं, तो Lectrix EV का ये स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।