KTM 5 Year Warranty And 1 Year Roadside Assistance:KTM बाइक के बारे में तो आप सब जानते होंगे. इसी बीच एक खबर आ रही है. अगर आप भी KTM बाइक को कभी लेना चाहते थे तो ये खबर आपको हैरान कर सकती है. जी हाँ ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों के मन में विश्वास जगाने के लिए अपने नीतियों में सुधार कर रही है.

दरअसल खुद KTM India ने इस बात की घोषणा की है कि वो 1 अप्रैल, 2024 से अपनी मोटरसाइकिलों पर 5 साल तक की वारंटी कवरेज पेश करने वाली है. दरअसल ये Extended Warranty बिना किसी तरह भी खर्च नहीं की जाएगी.

KTM और Husqvarna दोनों पर है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये ऑफर KTM और Husqvarna दोनों बाइके मिलने वाला है. यकीन मानिए अगर आप इसे खरीदने वाले है तो आपका बहुत ही फायदा होने वाले है. बात अगर कुल वारंटी की करें तो कवरेज में स्टैंडर्ड दो साल की वारंटी के साथ-साथ तीन साल की एक्सटेंडेड वारंटी और एक साल का रोड साइड असिस्टेंस भी दिया गया है.

इन सब के साथ साथ KTM की कंपनी का कहना है कि उसका Industry-Leading वारंटी प्रोग्राम ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बढ़ाने में सक्षम है. आपको इन बाइक में कंपोनेंट और रिपेयर कवरेज, कम लेबर चार्ज में 24×7 आरएसए, सेफ टोइंग, फ्लैट टायर असिस्ट और ऑन-साइट मरम्मत भी शामिल किया गया है जिससे ग्राहकों को बहुत ही लाभ होगा.

लेकिन ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी का कहना है की इस वारंटी कार्यक्रम जो भी ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है वो सीमित समय के लिए होगा.