आजकल की दुनिया में सोशल मीडिया ने हमारे जीवन को एक नया रूप दिया है। यहाँ तक कि हमें लग सकता है कि जो दिखता है, वही होता है, लेकिन यह हमेशा सच नहीं होता।

एक सामाजिक प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल होने वाले वीडियो और चित्र अक्सर संपादित और फ़ैक्स होते हैं, जिसके कारण लोग गलत धारणाएँ बना लेते हैं। यह असलीता की अभाव में उन्हें गुमराह कर सकता है।

इसलिए, हमें सोशल मीडिया पर देखे जाने वाले सामग्री को सत्यापित करने की आवश्यकता है और सत्य को पहचानने का कोई निर्धारित तरीका होना चाहिए।
हाल में अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक साधारण सी दिखने वाली झोपड़ी के अंदर का नजारा देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। इस झोपड़ी में हर तरह की सुविधाएं दी गई हैं।

इस वीडियो में एक लड़की इस झोपड़ी का टूर करा रही है, और जो भी इस वीडियो को देख रहा है चौंक जा रहा है। इसमें अंदर बड़े-बड़े दो शानदार बेड लगे हुए हैं। इसके अलावा कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन और कूलर भी नजर आ रहा है।

इस वीडियो को जो भी देख रहा है, हैरान हो जा रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इस झोपड़ी में नजर आ रहा सारा सामान किसी बड़े घर के जैसे लग रहा है।

जहां पर हर तरह की सुविधा दी गई है जो हर किसी को पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही इसमे लोग तरह-तरह के मजाक भी कर रहे है, तो कुछ लोग चौंक जाते हैं।