नई दिल्ली। सोशल मीडिया इन दिनों शादी के वीडियो काफी वायरल हो रहे है। जिसमें दुल्हा दुल्हन के खुशी के पल लोग शेयर करते रहते है। लेकिन इस समय शादी के खुशी भरे माहौल में जब पसर जाता है मातम, जिसकी चीख पुकार के साथ हुई एक लड़की की मौत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सामने आया यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ के लसाड़ी क्षेत्र के अहमदनगर इलाके का बताया जा रहा है जिसमें शादी के दिन बहन की हल्दी सेरेमनी पर एक युवती डांस करते-करते जमीन पर गिर जाती है और बाद में उसकी मौत हो जाती है। बताया जा रहा है कि युवती को हार्ट अटैक आया था। युवती की अचानक हुई इस मौत से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से घर में शादी की खुशी का माहौल बना हुआ है। बहन की हल्दी के प्रोग्राम में उसकी छोटी बहन डांस करते-करते जमीन पर गिर पड़ा जाती है लोग इस बात को समझ ही पाते तब तक वो मौत के आगोश में हमेशा के लिए सो जाती है।

लड़की की हुई इस मौत के बाद से दुल्हन की शादी भी रुक गई है और शादी के लिए सजाए गए घर में मातम पसर गया है लड़की की मौत के बावजूद घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि परिजनों ने मृतका का पोस्टमॉर्टम करने से इंकार कर दिया था उसे दफना दिया गया।