सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर किसी भी तरह के वीडियो वायरल हो जाते हैं। लोग अपने फालोअर्स बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

आपने सोशल मीडिया में कई तरह के फनी वीडियो देखे होंगे, ऐसी ही एक फनी शादी का वीडयो पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा भी कई तरह की शादी की वीडियो वायरल होती है जिसमें कभी दूल्हा-दुल्हन अलग अंदाज दिखाकर छा जाते हैं तो कभी रस्मों के दौरान ऐसी फनी घटनाएं हो जाती है जिनको देख कर हंसी आ जाती है।

इस वायरल हो रहे शादी के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दूल्हा अपने गले में जयमाला पड़ते ही बहुत खुश हो जाता है और डीजे पर जमकर डांस करने लगता है।

दूल्हे ने जमकर किया डांस
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरल हो रहे वीडियो में जयमाला से जुड़ी रस्म थोड़ी देर पहले ही संपन्न हुई है। सभी डीजे पर डांस करने में जुटे हुए हैं और इतने में दूल्हा-दुल्हन को भी डांस वाली जगह पर लाया जाता है। इसके बाद दूल्हे की खुशी छिपाए नहीं छिपती है और वह कूद-कूदकर डांस करने लगता है। तो वहीं दूसरी तरफ दुल्हन एक ही जगह पर खड़ी है और उसका कोई रिएक्शन ही नहीं है।

लेकिन खुशी से झूमता दूल्हा अचानक जाकर अपनी दुल्हन को डांस के लिए डीजे की तरफ खींचने लगता है। लेकिन दु्ल्हन के चेहरे से साफ पता चल रहा है कि उसको डांस करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन फिर दूल्हे के काफी रिक्वेस्ट करने के बाद उसने थोड़ा सा डांस किया और वापस अपनी जगह पर चली जाती है।

म्यूजिक सुनते ही कूद पड़ा दूल्हा
जिस तरह से दूल्हे ने डांस करना शुरू किया और दुल्हन ने उसको देख कर अजीब रिएक्शन दिया वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दुल्हन अपने दूल्हे को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रही, दोनों को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी। इस वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के एक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है।