भारत में जियो टेलीकॉम की लोकप्रियता अद्वितीय है, जिसका मुख्य कारण है इसके सस्ते इंटरनेट प्लान्स। जियो ने डिजिटल क्रांति की एक नई लहर पैदा की, जिससे लाखों उपभोक्ताओं को सस्ती दरों पर उच्च गति वाला इंटरनेट उपलब्ध हुआ।

इसकी सेवाएँ विश्वसनीयता और व्यापक कवरेज के कारण अधिकांश भारतीयों की पहली पसंद बन गईं। जियो के प्रवेश के साथ, इंटरनेट का उपयोग सरल और अधिक सुलभ हो गया, जिससे शिक्षा, व्यापार, और मनोरंजन के क्षेत्र में अपार संभावनाएं खुलीं।

इसके अलावा, जियो की उचित मूल्य नीति ने भारतीय बाजार में एक नई प्रतिस्पर्धी गतिशीलता को जन्म दिया, जिससे उपभोक्ता लाभान्वित हुए हैं। इसलिए ही टेलीकॉम सेक्टर में Jio का एक तरफा राज है।

कंपनी कभी-कभी कई नियमों में बदलाव भी करती रहती है। अब जियो यूजर्स के लिए एक नया प्लान ला रही है। कंपनी ने इस खास प्लान को उन लोगों के लिए निकाला है जो IPL 2024 देखना चाहते हैं। तो चलिए अब हम आपको Jio IPL Offer 2024 के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस IPL सीजन के लिए जियो 50 दिन के लिए फ्री ब्रॉडबैंक सर्विस प्लान दे रही है। इस प्लान को Jio Fiber और Jio Air Fiber कस्टमर्स के लिए लाया जा रहा है। इसके अलावा यह ऑफर एक Jio True 5G Mobile कनेक्शन पर दिया जा रहा है। आप बिल प्लान को भी बदल सकते हैं। प्रीपेड से पोस्टपेड या 12 महीने की एडवांस पेमेंट करने पर आपको ये ऑफर दिया जा रहा है। इसको आप आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और ये 50 दिन के फ्री वाउचर के साथ आपके घर पर इंस्टॉल कर दिया जाएगा। इस वाउचर ब्रॉडबैंड इंस्टॉल होने के 7 दिन के अंदर ही क्रेडिट कर दिया जाएगा।

कस्टमर 50 दिनों के बाद ही डिस्काउंट वाउचर को आसानी से हासिल कर सकता है। ये डिस्काउंट वाउचर 2 साल के लिए वैलिड है, और ये नॉन-ट्रांसफरेबल भी है। बता दें कि ये 30 अप्रैल 2024 तक ही वैलिड रहेगा।