Hero Splendor Plus हीरो कंपनी आम तौर पर ग्राहकों के लिए हमेशा नए अपडेट और इंजन क्वालिटी में सुधार करके अपनी बाइक को और भी बेहतर बनाने का प्रयास करती है। हाल ही में कंपनी ने मार्केट में मात्र ₹22000 में अपने एक शानदार मॉडल को लांच किया है। ग्राहकों के लिए यही सुनहरा अवसर है।

इस बाइक में आपको 81 किलोमीटर की जबरदस्त माइलेज देखने को मिलने वाली है जिसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और शानदार इंजन क्वालिटी भी मिलेगी। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन बाइक लेना चाहते हैं मगर बजट कम होने की वजह से पीछे हट रहे हैं तो या आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है।  

Hero Splendor Plus Engine Specifications 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक यह पता चला है कि इस शानदार बाइक मैं ग्राहकों को 97.02 सीसी का इंजन मिलने वाला है जो कि आपको बेहतरीन फैसेलिटीज और फीचर्स देगा। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में 87 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार की टॉप स्पीड आपको दी जा रही है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

हीरो स्प्लेंडर प्लस की इस मॉडल की सबसे खास बात इसकी कीमत है। आज के समय में मार्केट में इस मॉडल की कीमत 80000 रुपए के करीब है मगर दी गई डिटेल्स के मुताबिक या मॉडल आपको मात्र ₹22000 में भी उपलब्ध कराई जा रही है। इसके लिए कंपनी आपको मात्र ₹22000 के डाउन पेमेंट और कुछ समय के EMI पर यह बाइक दे रही है।