Mahindra XUV.e8 भारत में टाटा को जबरदस्त टक्कर देने वाली गाड़ी की सूची में महिंद्रा का नाम सबसे पहले स्थान पर आता है। आज हम आपको महिंद्रा की तरफ से नई लांच की जा रही एक ऐसी धांसू कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देने वाली है।

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं लगातार पेट्रोल और डीजल की बढ़ रही कीमत के कारण देश भर में सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। ऐसे में महिंद्रा कंपनी में अपने नई रेंज की एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में लॉन्च किया है। लिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।  

Mahindra XUV.e8 Price 

अब अगर हम महिंद्रा की xuv.e8 के कीमत की बात करें तो आपको पता नहीं इस मॉडल की शुरुआती कीमत 35 लख रुपए के करीब बताई जा रही है इस मॉडल में आपको दो बैटरी बैकअप का विकल्प मिलने वाला है। दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की पहली बैटरी 60 किलोवाट की होने वाली है। वहीं इसकी दूसरी बैटरी 80 किलो वाट की होगी। मार्केट में अपने दमदार बैटरी और बेहतरीन इंजन की वजह से यह मॉडल बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है।  

रेंज भी है एकदम धांसू 

अगर हम मार्केट में नहीं लॉन्च हुई इस शानदार गाड़ी के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे कंपनी का दावा है कि यह मॉडल सिंगल चार्ज में आपके पूरे 500 किलोमीटर तक का रेंज देने वाली है। इसी के साथ ही यह सिंगल यूनिट और डबल मोटर के साथ पेश की जा रही है। मार्केट में लोगों द्वारा इस मॉडल को इसके रंग और आकर्षक लुक की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

सेफ्टी पर दिया गया विशेष ध्यान 

ऑफिशल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक फीचर्स के मामले में या गाड़ी बहुत ही शानदार है। आपको बता दे इस गाड़ी में आपको इंटीग्रेटेड स्क्रीन अपडेट की सुविधा के साथ-साथ बेहतरीन टेक्नोलॉजी भी जा रही है। इसी के साथ ही इस गाड़ी आपको मल्टी जॉन अपॉइंटमेंट क्रूज कंट्रोल पैनासोनिक सनरूफ और सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग की सुविधा दी जा रही है। मार्केट में इस मॉडल को अपनी सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।