नई दिल्ली। सोशळ मीडिया पर अक्सर बड़े बड़े सेलिब्रिटी लोगों के बीच ड्रग्स अफिम से लेकर सांपो की अबैध तरीके से तस्करी के मामले ज्यादा देखने व सुनने को मिलते है। लेकिन यदि कानून की सेवा करने वालों के घर लोग ही इससे भी गंदे कारोंबार में फंसते नजर आए तो यह शर्मनाक घटना साबित होती है। ऐसा ही एक मामला पंजाब में देखने को मिला, जहां महिला आईएएस अफसर के पति विदेशी महिला के साथ रंगरलियां मनाते रंगे हाथों पकड़े गए हैं। जिस पर पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है

पंजाब के लुधियाना में मिली इस घटना ने प्रशासनिक महकमे में हलचल मचा दी है. पूरे सूबे में एक महिला आईएएस अफसर के पति की करतूतों का पर्दापाश होने की चर्चा हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर पांच में पुलिस को सूचना मिली कि सराभा नगर के एक होटल में लड़कियों की जिस्मफरोशी का धंधा तेजी से चल रहा है।  जहां अक्सर लोग देशी-विदेशी लड़कियों के साथ आते-जाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नही नकली आईडी पर लोगों को कमरे भी किराए से दिए जाते हैं।

जिसकी सूचना मिलते ही लुधियान पुलिस ने पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के गेट के सामने स्थित होटल में छापा मार दिया। जिसमें दो पुरुष और दो महिला रंगे हाथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए।

पूछताछ में खुलासा हुआ कि एक पुरुष की पत्नी पंजाब में आईएएस अफसर हैं। पुलिस ने बाद में उन्हे फोन करके इस मामले की सूचना दी, तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कह दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।