Ather 450X जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में सही समय देखकर Ather ने अपनी 450x मॉडल को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे इस एक मॉडल में ग्राहकों को तीन नए वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। 

लोगों में इस नई लॉन्च डेट को लेकर लगातार इसकी डिमांड बढ़ती जा रही है। अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सी इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए एक सही विकल्प हो सकता है। आईए आपको इसके सभी मॉडल की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं।  

Ather 450X Price 

कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको तीन अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे। इन तीनों में फीचर्स अलग-अलग दिए गए हैं और उनके इंजन क्वालिफिकेशन भी अलग है इसलिए इन तीनों की कीमत में परिवर्तन भी है।

Model Name  Price 
New Ather 450s ₹ 1,29,999
Ather 450x (3.7 kWh)  ₹ 1,38,000
Ather 450x (3.7 kWh) ₹ 1,44,921

Ather 450X Battery Capacity 

वहीं अगर हम कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल के बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको एक छोटी सी कंफर्टेबल बैटरी दी जा रही है। छोटी बैटरी होने के बावजूद कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर मात्रा 3.3 सेकंड में ही 0 से 40 किलोमीटर तक का रफ्तार पकड़ सकती है।

रेंज भी जीतलेगी आपका मन 

भाई अगर हम इस मॉडल में रेंज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 150 किलोमीटर का जबरदस्त रेंज भी देखने को मिलेगा। कंपनी का दावा है कि अपने रेंज और टॉप स्पीड की वजह से यह मॉडल लोगों के दिलों में अपनी जगह आसानी से बना लेगी। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तेजी से प्रचलित हो रही है क्योंकि यह बहुत ही खूबसूरत और देखने में आकर्षक भी है।