Shaitan Box Office Collection Day 13 : डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म शैतान ने रिलीज के 13 दिन जमकर की कमाई. इससे पहले अजय देवगन और आर माधव, ज्योतिका की इस फिल्म ने अच्छी रफ्तार के साथ बॉक्स ऑफिस पर कारोबार किया है. इसी बीच शैतान के 13 वे दिन की कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आया है
जो की हैरान कर देने वाली है।

Shaitan Box Office Collection Day 13

शैतान साल 2024 की सफल फिल्मों में हिट होने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर चुकी है. बहुत जल्द ही अजय देवगन और आर माधव ज्योतिका और जानकी बोधीवाला जैसे कलाकारों से बनी है सुपरनेचुरल थ्रिलर हॉरर फिल्म का दूसरा सप्ताह पूरा होने वाली है।

Shaitan : इससे पहले शैतान ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया है. इस बीच शैतान के 13 वे दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि इस मूवी ने दूसरे बुधवार को कितने रुपए छापे।

13 वें दिन किया इतनी की कमाई

शैतान दूसरे वीकेंड के बाद कमाई की रफ्तार धीमी होती जा रही है. लेकिन कलेक्शन में जो निरंतर देखने चाहिए वह ये मूवी हर रोज बनाए हुए हैं. दूसरे सोमवार से अजय देवगन और आर माधव ज्योतिका की फिल्म लगातार 3 करोड़ या उससे अधिक का कलेक्शन करती जा रही है।

ऐसे में यही सिलसिला रिलीज के 13 दिन भी देखने को मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक अनुमानित आकड़ों के अनुसार हॉरर फिल्म शैतान ने आज एक बार फिर से 3 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. जिस तरह से शैतान की कमाई बढ़ती जा रही है.
उसे यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म 150 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

अजय देवगन ने खोला सुपरहिट का खाता

साल 2024 में अजय देवगन की कई बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसकी शुरुआत शैतान के जरिए से हो गई है. 115 करोड़ के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ यह फिल्में सुपरहिट बनने की कगार पर दिख रही है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की शैतान मूवी सुपरहिट के साथ इस साल का खाता खोल दिया है।