नई दिल्ली। काफी लंबे समय मे देश के कोने कोने में राज कर रहा Nokia का फोन लोगों के बीच हमेशा विशवस्नीयता की पहचान बना रहा है। इस ब्रांड के फोन के खरीदना हर वर्ग के लोग पसंद करते है। क्योकि कपंनी भी अपने रहाकों की पसंद को देखते हे कम बजट के फोन शानदार फीचर्स के साथ पेश करते आ रही है। इसी क्रम मे  Nokia ने हालही में अपना एक जबरदस्त फोन Nokia Maze को बाजार में लांच कर दिया है। जो 5G तकनीक पर अधारित है।

Nokia Maze के ख़ास फीचर्स

Nokia Maze के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखन को मिलेगें हैं। जिसके कारण लोग इस फोन को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है।यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कपंनी ने इसके दो वेरिएंट पेश किए है जिसमें पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ में आता है वही दूसरा वेरिएंट 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है

Nokia Maze के कैमरा क्वालिटी

Nokia Maze के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 32MP + 16MP + 5MP के तीन और कैमरे देखने को मिलेगें।

Nokia Maze की बैटरी

Nokia Maze की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें पावर के लिए काफी शक्तिशाली बैटरी दी हुई है, जो की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।