नई दिल्ली: होली का त्यौहार जितने नजदीक आ रहा है कपंनिया अपने समानों पर उतने ही ज्यादा ऑफर्स के साथ बेच रही है। होली के इस खास मौके पर नोकिया (Nokia) कपंनी का एक शानदार फोन काफी कम कीमत के साथ आपको मिल रहा है। यदि जो लोग शानदार फीचर्स के साथ दमदार कैमरा क्वालिटि वाले फोन की तलाश कर रहे है तो इस समय मिलने वाले ऑफर में नोकिया के फोन को लोग काफी खरीद रहे है। Nokia C12 Pro स्मार्टफोन को कपंनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है।  इसका मूल्य भी काफी किफायती है।आइए जानते है इसकी खासियत के बारे में..

Nokia C12 Pro Features and Specification

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करे तो इस फोन की स्क्रीन 6.3 इंच के LCD HD डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 1600 x 720 पिक्सल की रेजोल्यूशन है। यह स्मार्टफोन Android 12 Go वर्जन पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia C12 Pro Camera Quality

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 8MP का रियर कैमरा और, सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Nokia C12 Pro Battery

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 4000 mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है, जो लम्बे समय तक चलाने की क्षमता प्रदान करती है। इस फोन में आपको ब्लूटूथ 5.2, जीएनएसएस, सिंगल-बैंड वाईफाई, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, और एक माइक्रोयूएसबी पोर्ट जैसे अन्य फीचर भी देखने को मिलते हैं।

Nokia C12 Pro Price

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसके कई स्टोरेज वेरिएंट्स पेश किए है है। जिसमें 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6999 रुपये ,4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7499 रुपये तक है।