नई दिल्ली। इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म (Ott web series) हर युवा की पहली पसंद बना हुआ है क्योकि इस प्लेटफार्म में ऐसी फिल्म दिखी जाती है। जो दर्शकों के दिलों में आग लगा देती है। इन दिनों कुछ दर्शक भी थिएटर में जाने की अपेक्षा वेब सीरीज को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ओटीटी पर दिखाई जाने वाली वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट (Bold Ott web series) की भरमार होती है। यदि आप भी इन प्लेटफार्म से जुड़ना चाहते है तो इसके लिए अमेज़न प्राइम (Amazon prime), नेटफ्लिक्स (Netflix) ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) और उल्लू एप (Ullu App) जैसे कई प्लेटफॉर्म हैं जहां आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी।

Dream Girl  (Part-1)  Clip-To Watch The Full Episode Download & Subscribe to the Ullu App

इन प्लेटफॉर्म में सबसे ज्यादा लोग  उल्लू एप को देखना पसंज करते है। जिसमें  आपको हॉट और बोल्ड कंटेंट देखने को मिलते है। यदि आप ऐसा ही कुछ मजेदार कंटेंट देखने के तलाश में हैं, तो आज हम आपको ऐसे ही एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसको केल आप अपनी पत्नि के साथ देख सकेंगे। इन वेबसीरिज को गलती से भी बच्चों के सामने ना देखें, क्योंकि बच्चों के दिमाग पर इसका बुरा असर पड़ सकता है।

आपको बता दें कि उल्लू ओरिजिनल्स प्लेटफार्म मे एक नई वेब सीरीज पेश की जा रही है, से देखने के बाद आप हो जाएंगे बेकाबू। ओरिजिनल्स ‘स्रीम गर्ल पार्ट 1’ (Dream Girl Part 1) रिलीज करने जा रहा है, जिसका ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है।

उल्लू पर ड्रीम गर्ल पार्ट 1 वेब सीरीज
ड्रीम गर्ल वेब सीरीज देवर भाभी के रिश्ते पर आधारित है। जिसमें एक लड़की ऑटो रिक्शा में बैठकर मिश्रा जी के घर पहुचती है, लेकिन जैसे ही वो ऑटो उतरती है उसके पास चेंज पैसा नहीं होता है। तब लड़की परेशान होकर इधर उधर देखती है। तभी उसकी नजर किताब बेचने वाले पर जाती है तब वो वहां उससे जाकर चेंज देने के लिए बोलती है, लेकिन दुकानदार चेंज देने से मना कर देता है।

किताब वाला व्यक्ति बोलता है कि पहले कोई किताब लो, तभी आपको चेंज मिलेगा। सके बाद लड़की की नजर ‘नाम मनचली रात रानी’ किताब पर पड़ती है और वो उसे खरीद लेती हैं। जैसे ही वह किताब पढ़ती है, वह सपने में चली जाती है।

जहां वो अपने कमरे में बैठी दिखती है तभी उसका देवर उसके कमरे में आ जाता है और दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित होने लग जाते हैं। किताब पढ़ने के बाद उसे होश आया और उसने खुद से सवाल किया कि उसे अपने देवर के लिए ऐसे विचार क्यों आ रहे हैं।

Note: आप आपके लिए ऐसे सीरीज केवल आपके मनोरंजन के लिए लेकर आते हैं। इस तरह के कंटेंट से  Timesbull. com का कोई लेना देना नहीं है।