Haryani dance: सोशल मीडिया पर इन दिनो हरियाणवी गाने काफी पंसद किए जा रहे है। जिनके साथ डांसर्स भी अपनी अदाओं का जलवा दिखाकर लोगों का दिल लूट रही हैं। झसमें फिर बात चाहे सपना चौधरी की हो या कोमल रंगीली की या फिर सुनीता बेबी की  ये सभी डांसर्स स्टेज पर आते ही तहलका मचाते नजर आ रही है। सुनीता बेबी(Sunita Baby) ने काफी कम समय में आकर इस इडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। आज के समय में उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनीता बेबी(Sunita Baby) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सुनीता बेबी के ठुमको ने दर्शकों के दिलों में आग लगा दी है। गाने के साथ साथ उनके बोल्ड एक्सप्रेशन लोगो के दिलों के बेकाबू किये जा रहे हैं। इतना ही नहीं उनके हर ईशारे पर लोग अपनी जगह से उठने के मजबूर हुए जा रहे हैं।

सुनीता बेबी का New Dance | कागज कलम दवात ला लिखदुं दिल तेरे नाम करूँ | हरयाणवी डांस | Total Dance |

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा 1991 में आई फिल्म हम का है जिसके बोल ‘कागज कलम दवात ला लिख दूं दिल तेरे नाम करूं’ गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को अब तक 23लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। इसे 9 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।

इस गाने में सुनीता बेबी की कातिलाना अदाएं लोगों का दिल लूट ले जा रही है। अपनी लचकती कमरिया से वो बूढ़ें के दिलों को भी तार तार किए जा रही है। उन्हें हुस्न को देखने वाले बस देखते ही रह जाते है। हर कोई उनके साथ नाचने लगता है।

सुनीता बेबी का सबसे हॉट डांस भीड़ हुई बेकाबू | Sunita Baby Dance 2022 | Sunita Baby New Dance Video

इन दिनों सुनीता बेबी हरियाणा में जहां भी शो करती है उनके टिकट पहले से ही बुक हो जाते हैं। सपना चौधरी के बाद हरियाणा में सुनीता बेबी(sunita baby) का ही सिक्का बोल रहा है। इन दिनों सुनीता बेबी का क्रेज बना हुआ है।