नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्में के सुपरस्टार निरहुआ इन दिनों आम्रपाली दुबे के साथ अपनी आने वाली नई फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। जिसमें वो एक बार फिर से अपने दर्शकों को रोमांस का भारी तड़का दिखाने वाले है। ये जोड़ी एक साथ मिलकर आने वाली फिल्म जिसका नाम है मैं मायके चली जाऊंगी पर धमाल मचाने वाली है। इस जोड़ी को लोग हमेशा से ही एक साथ देखना पसंद करते है। सोशळ मीडिया पर अक्सर इनके डांस वीडियो आग लगा रहे है।

ऐसा ही एक वीडियो इटंरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस जोड़ी का बोल्ड रोमांस देखने को मिल रहा है। भले ही यह गाना पुरानी फिल्म आशिक आवारा कै है। जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। तब से ज तक यह लोगों के दिलों में छाया हुआ है।

दिनेश लाल और आम्रपाली का बरसात वाला हॉट गाना | एक बार देखे मज़ा आएगा | #Bhojpuri

भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक गाने में रात का सीन फिल्माया था जिसमें वो दोनों जमकर रोमांस करते नजर आए थे। इतना ही नहीं जैसे ही बारिश की सीन आया इन्होनें बोल्ड रोमांस लोगों के सिर पर छा गया है। बारिश का यह हमेशा से ही चर्चा में बना रहा है। आम्रपाली के इस गाने का नाम करेला मन पट जाई है।

2023 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Katore Katore - SIPAHI - Bhojpuri Songs

करेला मन पट जाई गाना 6 साल पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इसे डबल्यू डबल्यू आर हमार भोजपुरी चैनल पर पब्लिश किया गया है। अभी तक इसे यूट्यूब पर 29 मिलियन व्यू मिल चुके है और लगभग चालीस हजार लोगों द्वारा इस वीडियो को लाइक किया गया। इसके साथ ही इस पर चार सौ कमेंट हैं जो कि थोड़े कम हैं।

Aamrapali Dubey Video Song 2

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह करेला मन पट जाई को दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने साथ मिलकर गाया है। इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे है।