नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली फिल्में इन दिनों लोगों को बेहद ही पसंद आ रही है। जिन्हें लोग देखना भी काफी पसंद कर रहे है। इन्ही में से एक वेब सीरीज “आश्रम” जिसके पहले भाग को लोगों ने खूब पसंद किया और दर्शकों ने इसे खूब सराहा भी था। आश्रम के खत्म होने के बाद जब इसका ‘आश्रम 2’ का टीजर रिलीज हुआ तो इसमें काफी बबाल देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही डायरेक्टर प्रकाश झा के ऊपर आपदा बरस पड़ी। वे विवादों में घिर गए।

डायरेक्टर प्रकाश झा बॉलीवुड के उन जाने-माने डायरेक्टरों में से एक है। जिनकी हर क फिल्में को दर्शकों मे बेहद ही सराहा है। लेकिन उन्हीं की एक वेब सीरीज ने बीते दिनों से Mx Player खूब बवाल मचा रखा है। इस वेब सीरीज को लेकर प्रकाश झा के ऊपर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। उनको अरेस्ट करने की भी मांग उठने लगी है। साथ ही सोशल मीडिया पर #Arrest_Prakash_Jha भी ट्रेंड कर रहा है।

धर्म की निंदा

लोगों का कहना है कि यह वेब सीरीज हिंदू धर्म से संबंधित है। और इसेक कंटेट से हिंदू धर्म का गलत तरीके से प्रचार प्रसार हो रहा है। जो काफी निंदनीय है। इस बात को लेकर इस वेब सीरीज को बैन करने की मांग लोग कर रहे हैं।

बॉबी देओल का नया लुक

इस वेब सीरीज में बॉबी देओल का एक नया अवतार देखने के मिल रहा है। जिसे दर्शक भी पसंद कर रहे है इस वेब सीरीज में उनके काम की सराहना भी की जा रही है। इस सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला के रूप में एकदम छाए हुए है। ऐसा माना जा रहा है कि पहले सीजन से ज्यादा दूसरा सीजन कापी धमाकेदार मिलने के साथ रोमांचक होगा। इसके साथ ही इस वेब सीरीज में आस्था, राजनीति और अपराध तीनों का बेजोड़ संगम देखने को मिलेगा।