नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला सबसे लोकप्रिय टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में एक अच्छे पति के रूप में चर्चित एक्टर करण मेहरा इन दिनों अपने काम से कही ज्यादा, अपने कथित रिलेशन के विवादों के चलते काफी चर्चा में हैं। उनकी निजी जिंदगी में ऐसे उतार चढ़ाव आ रहे है जिसको लेकर वे विवादों के घेरे में बने हुए है। एक समय था जब करण मेहरा के साथ निशा रावल की जोड़ी को टेलीविजन की सबसे खास जोड़ी में गिना जाता था। जिसके चलते नच बलिए में भी इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इसमें इनकी कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली। लेकिन अब ये जोड़ी ऐसी अलग हुई है कि दोनों एक दूसरे का चेहरा भी देखनें को तैयार नही है। दोनों का रिश्ता कोर्ट की दहलीज तक जा पहुंच गया है।

करण ने लगाए गंभीर आरोप

करण मेहरा का उनकी वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल के साथ हो रहे झगड़ें का कारण काफी गंभीर है जिसमें निशा रावल ने करण पर मारपीट और दजेह उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं तो वहीं करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल का खुलासा किया था। और वो भी भाई को लेकर जिनके साथ निशा लिव इन में रह रही हैं।

भाई संग एक्सट्रामैरिटल अफेयर

दरअसल, कुछ समय पहले करण ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था कि निशा उन्हें उनके बेटे मे मिलने नहीं देती हैं। इतना ही नहीं वो किसी दूसरे मर्द के साथ उनके ही घर पर रह रही हैं। करण ने बताया कि निशा का उसके राखी ब्रदर रोहित साथिया के साथ अफेयर है। एक्टर ने खुलासा किया कि पहले निशा रोहित साथिया को अपने भाई की तरह मानती थीं और उसे राखी भी बांधती थी। लेकिन बाद में निशा ने उसी के साथ नाजायज संबंध बनाते हुए रहने की सोची है। इस वीडियो में देख सकते है करण मेहरा के शॉकिंग खुलासे

Karan Mehra EXPOSING Press Conference Against Wife Nisha Rawal | Her Affair, False Case & Son Kavish