नई दिल्ली। टीवी सीरियल कथा अनकही में इन दिनों आपको ढेर सारा ड्रामा रोमांस के साथ जबरदस्त ट्विस्ट  देखने को मिल रहा है। इस सीरियल की कहानी में मेंकर्स रोज  कुछ  नया लेकर आ रहे हैं। लेकिन अब एक बात सामने आ रही है कि इस सीरियल में जनरेशन लीप आने वाला है। जिसके बाद इन खबरों पर अदिति देव शर्मा ने  चुप्पी तोड़ी है। अदिति ने आगे की कहानी का हिंट भी दिया है।

छोटे पर्दे पर छाया रहने वाला यह सीरियल कथा अनकही एक तुर्की नाटक 1001 नाइट्स का रीमेक है, इसलिए निर्माताओं ने समें कुछ बदलाव करने की सोची है। और इस तरह शो में एक नया स्वाद लाने के लिए एक योजना बनाई है.” इसी वजह से शो में लीप आने की उम्मीद है।

रोमांटिक ड्रामा कथा अनकही इस समय हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो में आपको लवस्टोरी से लेकर भरपूर रोमांस का मसाला देखने को मिल रहा है। इस शो में जहां अदनान खान और अदिति देव शर्मा, कथा और वियान की भूमिका निभाकर हर किसी का दिल जीत रहे हैं जिनकी शादी के सीन को देखने के लिये हर कोई उत्साहित रहने लगा है।

लेकिन अब इस सीरियल में एक नया मोड आया है जिसमें युवराज ने इस शादी में रोड़ा बनकर आ है तो वही माया और रीत  दोनों प्रेम जोड़े कथा और वियान के अतीत के बारे में खुलासा कर रहे है। वहीं युवराज वियान पर आरोप लगाते हुए कहता है कि वियान कथा को धमकी देकर शादी करने को मजबूर कर रहा है। जिसके बाद गुस्सो में आकर युवाराज वियान के साथ मारपीट करता है और इस शादी को रोक देता है। इस कहानी में आपको और भी बहुत कुछ देखने को मिल सकता है। जिसमें और भी बदलाव देखने को मिलेगें। जिसके चलते इसमें लीप आने वाला है। जिसके बाद हो सकता है कि सब कुछ बदल जाए।