Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentआखिर क्यों एक जैसी दिखती हैं Reena Roy और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा...

आखिर क्यों एक जैसी दिखती हैं Reena Roy और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल, राज जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्लीः Reena Roy On Sonakshi Sinha: 70 और 80 के दशक में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर जान करने वाली और सबको अपना दीवाना बनने वाली एक्ट्रेस रीना रॉय Reena Roy) किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है. उन्होंने कई बड़ी बड़ी फिमलो में एक्टिंग कर के फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया. हिंदी सिनेमा में जब भी खूबसूरत बलाओं और दमदार एक्टिंग की चर्चा होती है तो रीना रॉय का नाम जरूर सामने आता है, लेकिन एक विषय और है जिसको लेकर अक्सर रीना रॉय लाइमलाइट में रहती है.

कई लोगों का ऐसा मानना है की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शक्ल हू-बा-हू रीना रॉय (Reena Roy) से मिलती है. अक्सर इसी को लेकर डिबेट भी होती रहती है. आपको बता दें फिल्मी दुनिया में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से एंट्री ली थी, उसके बाद से ही सोनाक्षी सिन्हा फिल्मी दुनिया में काफी नाम कामती आ रहीं है.

फिल्मी दुनिया के बेहतरीन और दिगाज कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बिलकुल रीना रॉय की तरह दिखती है ऐसी चर्चाएं काफी मशहूर है. एक समय ऐसा भी था जब शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर की बातें हर किसी को जुबान पर रहती थी. काफी समय तक दोनों रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन किसी कारण दोनों की शादी न हो सकी.

जहां एक और रीना रॉय की शक्ल सोनाक्षी सिन्हा से मिलती है ऐसी चर्चा होती रहती है तो वहीं दूसरी तरफ इसी बात को लेकर रीना रॉय ने अब चुप्पी तोड़ डाली है और बता डाला है कि आखरी क्यों सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल उनसे मिलती है.

बड़ा खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान जब रीना रॉय से ये सवाल किया गया की आखिर क्या वजह है जो आपकी और सोनाक्षी की शक्ल एक जैसे लगती है तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये महज एक इत्तेफाक है. मेरी मां और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की मां भी एक दूसरे की हमशक्ल लगती हैं.

दुनिया में ऐसी कई लोग है जिनकी शक्ल एक दूसरे से मिलती है, और ऐसा होना महज एक इत्तेफाक ही है. ये कहते हुए रीना रॉय ने सभी सुर्खियों और चर्चाओं पर विराम लगा दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments