Friday, February 3, 2023
HomeTrendingशाहरुख खान की मैनेजर सुंदरता के मामले में गौरी खान से भी...

शाहरुख खान की मैनेजर सुंदरता के मामले में गौरी खान से भी है 2 कदम आगे, नेटवर्थ है 45 करोड़

Shah Rukh khan Manager:  जब से एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का देहांत हुआ है तब से बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है। इन्ही सब के बीच किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी खुद ड्र-ग मामले में गिरफ्तार हुए थे। शाहरुख़ खान के बेटे के बाद एक और नाम था जो काफी सुर्खियों में था। ये नाम किसी और का नहीं बल्कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का था। खबरों में ये बात सामने आ रही थी की आर्यन की जमानत में पूजा ददलानी का ही हाथ था। चलिए आपको शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के बारे में बताते है।

2012 से है शाहरुख खान की मैनेजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा ददलानी साल 2012 से ही शाहरुख खान की मैनेजर है। 2012 से अब तक वो अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभा रही हूँ । इतना ही नहीं शाहरुख खान भी पूजा को अपने परिवार के सदस्य के रूप में मानते हैं। जब शाहरुख़ के बेटे ड्रग मामले में फंस गए थे तब आर्यन को जमानत दिलाने के लिए पूजा कोर्ट से एनसीबी ऑफिस तक आती जाती रही।

मैनेजर पूजा ददलानी की लाइफ के बारे में

दरअसल पूजा ददलानी का जन्म 2 नवंबर साल 1983 को हुआ था। बता दे पूजा की माता का नाम मीनू ददलानी और पिता का नाम मनु ददलानी है। पूजा की दो बहनें भी हैं। पूजा की एक बहन का नाम गीतिका है। पूजा और गीतिका की सबसे खास बात तो ये है कि गीतिका ठीक बिलकुल पूजा की तरह दिखती है। पूजा ददलानी ने अपनी पढ़ाई अवाबाई फ्रामजी पेटिट गर्ल्स हाई स्कूल और एचआर कॉलेज, मुंबई से वाणिज्य से की है।

स्टार की जिंदगी जीते पूजा ददलानी की जिंदगी

पूजा ने अपनी मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है। उन्होंने ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद पूजा ददलानी ने साल 2008 में हितेश गुरनानी से शादी की। बता दे पूजा के पति हितेश लिस्टा ज्वेल्स के डायरेक्टर हैं। एक रिपोर्ट के हिसाब से पूजा ददलानी की नेटवर्थ करीब 45 करोड़ रुपए है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments