नई दिल्ली। बॉलीवुड के गदर अभिनेता सनी देओल ( Sunny Deol ) इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर खूब सुर्खियो में बने हुए हैं। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘गदर 2’ में मिली अपार सफलता के बाद से सनी देओल की दो बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज होने वाली है।

‘गदर 2’ में जहां पिता और बेटे काे बीच का प्यार देखने को मिला, तो वहीं अब देशभक्ति भी अवतार में भी सनी आपको गदर मचाते दिखने वाले है। देशभक्ति सेंटीमेंट से जुड़ी सनी देओल की दो बड़ी फिल्मों के सीक्वल जल्द ही पेश किए जा रहे है। जिसमें फिल्म ‘बॉर्डर 2’ और ‘मां तुझे सलाम 2’, है। जेपी दत्ता ‘बॉर्डर 2’ की  जल्द ही लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके बाद ‘मां तुझे सलाम 2’ को लेकर भी एक नया अपडेट सामने आया है। इस फिल्म के सीक्वल का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

2002 के बाद अब आएगी फिल्म मां तुझे सलाम

साल 2002 में आई फिल्म मां तुझे सलाम में सनी देओल के अलावा अरबाज खान और तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई थी। यह कश्मीर में तैनात मेजर प्रताप सिंह (सनी देओल) के जीवन पर अधारित फिल्म रही है जो सीमा पार दुश्मनों से लड़ रहे हैं। मां तुझे सलाम 25 जनवरी 2002 को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले और गदर – एक प्रेम कथा (2001) के लगभग छह महीने बाद रिलीज हुई थी। यही वजह थी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया। हालांकि इस फिल्म के बीच में सनी देओल के गायब होने से दर्शकों में नराजगी भी देखी गई थी। अब यह देखना बाकी है कि मां तुझे सलाम 2 में शुरू से आखिर तक सनी देओल क्या रंग लाते है। वो इस फिल्म में होंगे या नहीं और दूसरे कलाकारों को लिया जाएगा। ये तो बाद में ही आपको पता चलेगा।

गदर 2 कर रही जमकर कमाई

सनी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनकी गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने मात्र 10 दिनों में ही 375 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है। माना जा रहा है कि आने वाले एक दो दिन में यह फिल्म 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।