नई दिल्ली। बॉलीवुड के बॉडी बिल्डर सनी देओल काफी लंबे समय के बाद फिर से बड़े पर्दे पर अपना रंग जमाने आ रहे है इन दिनों सनी अपनी आने वाली फिल्म गदर2 को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में अमीषा पटेल उनके साथ नजर आएगें। बैसे तो सनी देओल के साथ बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों ने काम किया है जिनमें एक अभिनेत्री ऐसी भी जिनके साथ भले ही उन्होने फिल्म में काम किया था लेकिन वो फिल्म ना तो रिलिज हुई और नाही दोबारा उस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए।

ये बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सनी देओल के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक फिल्म में काम कर चुकी है। 26 साल पहले  करोड़ों की लागत से बनी फिल्म डिब्बाबंद होकर रह गई।

साल 1997 से पहले सनी देओल और ऐश्वर्या राय ने एक फिल्म साइन की थी। दोनों ने इस फिल्म के गानों के साथ-साथ कुछ सीन भी शूट कर लिए थे, लेकिन फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई.

26 साल 4.5 करोड़ का आया था खर्च

सनी देओल और ऐश्वर्या राय ने जिस फिल्म को साइन किया था उसका नाम ‘इंडियन’ था, जो 1997 में बनने वाली थी। इस फिल्म को पदम कुमार डायरेक्ट कर रहे थे, जबकि पहलाज निहलानी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 26 साल पहले बनी इस फिल्म में साढ़े चार करोड़ का खर्च आया था जो उस समय की भारी रकम थी।

सनी और ऐश्वर्या ने दिए बिंदास सीन

सनी देओल और ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म के ले जमकर मेहनत की यहां तक कि हर एक गाने में दोनों ने ऐसे बोल्ड सीन दिए है जो दर्शकों के दिलों में आग लगा सकते थे। फिल्म का एक गाने को शूट करने में मेकर्स ने करीब 1.75 करोड़ रुपये खर्च किए थे। इस फिल्म को लेकर हर किसी को बड़ी उम्मीद थी, लेकिन फिलम रिलिज होने से पहले ही डिब्बाबंद हो गई।

ज्यादा बजट के कारण बंद हुई फिल्म?

बताया जाता है कि फिल्म के रिलीज ना होने का कारण बजट का ज्यादा होना बताया जाता है जो उस समय की काफी बजट वाली फिल्म थी। ऐश्वर्या ने इस फिल्म के बाद दोबारा सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया। भले ही सनी देओल की ऐश्वर्या के साथ ‘इंडियन’ नहीं बन पाई, लेकिन 2001 में सनी देओल की इसी नाम से एक और फिल्म बनी जिसमें शिल्पा शेट्टी उनके साथ काम करते नजर आई।