नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार खेसारी लाल का दबदबा काफी देखने को मिलता है। उनकी हरएक फिल्में सुपरहिट साबित होती है। जिसके चलते डायरेक्टर भी अपनी फिल्मों में साइन करने के लिए लाइन पर लगे रहते है। उनकी बढ़ती पॉपुलर्टी को देख बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती है। जिसमें उनकी जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ सुपरहिट साबित हुई है। दर्शक भी इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना पसंद करते है।

खेसारी लाल के साथ अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जिसमें अक्षरा सिंह की अंगड़ाइयों को देख खेसारी लाल बेकाबू होते नजर आ रहे है।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी हर फिल्मों में बोल्ड सीन देकर दर्शको का दिल खीच लेती है। जिसके चलते यह जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इस जोड़ी का भोजपुरी गाना ‘आग लगे ना राजा’ (Aag Lage Na Raja) में दोनों के रामांस ने दर्शको  के तनबदन में आग सी लगा दी है। जिसके चल ते यह गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है।

खुले बालों में कहर ढा रही हैं अक्षरा सिंह

वायरल हो रहे गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसमें अक्षरा सिंह खुले बालों के साथ खेसारी की बैचेनियां बढ़ा रही है। यह गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 14,388,092 व्यूज मिल चुके हैं यानी एक करोड़ 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.