नई दिल्ली।  भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज जाना-पहचाना नाम है। खेसारी लाल यादव आज जिस मुकाम पर हैं, उस मुकाम तक पहुंचाने का हर युवा का ख्वाब होता है। लेकिन इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए खेसारी लाल यादव ने जो जी तोड़ मेहनत की है उसके पीछे की कहानी कम ही लोग जानते होंगे। खेसारी लाल यादव को वह वक्त भी देखना पड़ा जब उन्हें लिट्टी चोखा बेचकर अपना जीवन यापन करना पड़ा था।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बारे में आपको बतादें वे काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन अपने मेहनत के दम पर खेसारी लाल यादव ने देश दुनिया में अपना और अपने परिवार का नाम रोशन किया है।

खेसारी लाल यादव ने जब पहला एल्बम लॉन्च किया वह एल्बम सुपर फ्लॉप था बावजूद इसके खेसारी लाल ने हार नहीं मानी। वह अभिनय के क्षेत्र में लगातार डटे रहे और एक समय ऐसा भी आया जब उनका एक-एक गाना तहलका मचाता है। एलबम के रिलीज होते ही लाखों करोड़ों व्यूज आने लगते हैं।

खेसारी लाल यादव की पापुलैरिटी का यह आलम है कि वह फिल्म से लेकर एल्बम तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हमेशा की तरह उनका एक गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। लोगों। इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे हैं। यहां हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के उस गाने की जिसका नाम है “हमार जिला।”

इस गाने में स्क्रीन पर खेसारी लाल ऐक्ट्रेस कोमल सिंह के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। स्क्रीन पर खेसारीलाल कोमल सिंह को बाहों में भर कर बेडरूम में ऐसी केमेस्ट्री दिखाई जिसे देख कर लोग जम कर आकर्षित हो रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल ने नेहाराज़ के साथ मिल कर गया है और गाने के बोल लिखे हैं विशाल भारती ने और इस गाने को संगीत से सँवारा है श्यामसुंदर ने। 6 जून को इस गाने को भोजपुरी चैनल आदिशक्ति पर अपलोड किया गया है। इस गाने को अब तक 70 लाख लोगों ने क्लिक किया है, और अब भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *