Amarpali Dubey and Nirahua Song जैसे कि सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ रानी की दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का वीडियो बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों की जोड़ी को लव बर्ड्स भी कहा जाता है। इनकी रोमांटिक सीन उनकी फिल्मों से ज्यादा पॉपुलर हो जाते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली का बॉर्डर फिल्म का एक गाना बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में साड़ी पहनकर अमरपाली निरहुआ को अपने प्यार से रिझा रही है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी इस गाने में जबरदस्त लग रही है। 

गाने के बोल है लाजवाब Amarpali Dubey and Nirahua Song

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर इस सुपरहिट गाने को इसके लिरिक्स की वजह से भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल इस प्रकार है : “बत्ती बुतावा हो जियान होत रतिया, आवा प्यार करे के उतरा हाली नथिया, ना तो बाते-बाते में भोर हो हो।” लोगों द्वारा इस वीडियो में आम्रपाली के डांस और निरहुआ के अंदाज को भी बहुत पसंद किया गया है। बहुत ही कम समय में इस वीडियो ने लोगों के दिल में बहुत अच्छी जगह बना ली है। 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी

 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने भोजपुरी फिल्में इंडस्ट्री में बहुत सारी फिल्में एक साथ की है। इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 3 मिनट के इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ का जबरदस्त रोमांस देखकर आप भी इनको जोड़ के दीवाने हो जायेंगे। अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो को देख सकते हैं। 

2018 में हुई रिलीज

साल 2018 में फिल्म बॉर्डर से यह गाना लिया गया था। यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म रही। आपको बता दे बॉर्डर फिल्म में मुख्य कलाकार निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। मुख्य किरदार के दौरान निरहुआ रात के समय थोड़े परेशान नजर आते हैं और इस वजह से उनका ध्यान अपनी ओर खींचकर उनकी पत्नी यानि की आम्रपाली उनका मन खुश करने की कोशिश करती है।