दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार है, तो वहीं आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कहा जाता है। इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों में काफी पसंद किया जाता है। ये दोनों जब भी स्‍क्रीन पर एकसाथ आते हैं, तो ऐसा रंग जमा देते हैं कि इनके फैन खुश हो जाते हैं।

लोगों को इस जोड़ी का हर गाना, हर फिल्म बहुत पसंद आती है, दोनों की जोड़ी इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में साथ नजर आ चुके हैं। इनका किसी फिल्म में आने का मतलब फिल्म का हिट होना होता है। वर्तमान में इस जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस गाने पर खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल हुआ गाना
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। जब भी इनका कोई गाना सोशल मीडिया पर आता है तो वो तुरंत वायरल हो जाता है। हाल ही में इस जोड़ी का करेला मन पट जाई गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें दोनों खूब रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को लोग कर रहे हैं लाइक
बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने में दिखाए जा रहे रोमांस के कारण काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दोनों बारिश में भीगते हुए रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Karela Man Pat Jayi - #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG

इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री तो ऐसे ही लोगों को काफी पसंद आती है, और इसलिए इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक इस गाने को 10,937,363 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसको 17 जून 2016 को शेयर किया गया था। ये गाना फिल्म AASHIK AAWARA से लिया गया है, जिसको Rajesh-Rajneesh ने संगीत से सजाया है तो वहीं Pyare Lal Yadav ने गाने के बोल लिखें हैं।