भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की एक्टिंग बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती है, इसलिए ही वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह जिस भी फिल्म में होती है उसमें अपनी एक्टिंग और चार्म से चार चांद लगा देती हैं।

उन्होंने अपने काम से ऐसी पहचान बना ली है कि उनको आज किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। वह जिस भी फिल्म में दिखाई देती हैं, वह सुपरहिट हो जाती है, इसलिए निर्माताओं को किसी भी बात की फ्रिक नहीं होती है।

जब भी आम्रपाली दुबे फ़िल्मी पर्दे पर आते ही बवाल मचा देती है। इसलिए ही उनको हर फिल्म निर्माता अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। वह किसी भी एक्टर के साथ बहुत अच्छे से काम करती हैं।

उनको इस इंडस्ट्री में काम किए हुए काफी समय हो गया है लेकिन उनको आज तक कोई भी हीरोइन टक्कर नहीं दे पायी है। बता दें कि निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को अभी तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है।

‘जीजा जी के जान’ गाना वायरल
इस समय आम्रपाली दुबे का एक बेहद ही मजेदार गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि फिल्म ‘साजन’ का एक गाना ‘जीजा जी के जान’ का है। इस गाने को लोग बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं। इस गाने में प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और आकांक्षा दुबे नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे हुई परेशान
आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में आकांक्षा दुबे एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को परेशान करती नजर आ रही हैं। जब आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव अपने कमरे में सोने के लिए जाते हैं, तो आकांक्षा दुबे दोनों के बीच में जाकर बैठ जाती है और अपने जीजा जी के साथ ठुमके लगाना शुरू कर देती हैं।

इस गाने में आकांक्षा दुबे कह रही हैं कि, दीदी काहे परेशान हम हैं जीजा जी के जान, लेकिन आम्रपाली को अपनी बहन की इन हकरतों पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा आता है।

इस फिल्म ‘साजन’ में प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, आकांक्षा दुबे, सृष्टि पाठक, रंभा साहनी, श्वेता वर्मा, संतोष पहलवान, संतोष श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र राय, पल्लवी कोली, दिवाकर श्रीवास्तव अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस गाने को प्रवेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। इस गाने के वीडियो में तीनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। इस गाने के वीडियो को Nirahua Music World नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।