इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों और भोजपुरी गानों को सुनना व देखना ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया में भी भोजपुरी गानों ने धूम मचा रखी है।

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं और लोग भी दोनों को साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सबसे खास जोड़ी माना जाता है।

इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए दर्शक भी हमेशा डिमांड करते रहते हैं। क्योंकि इनकी फिल्मों की कहानी में ज्यादा से ज्यादा रोमांस देखने को मिलता है। इन दिनों इस जोड़ी का एक और भोजपुरी गाना ‘कटोरे कटोरे’ सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रहे हैं। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है और इसमें इनका भरपूर रोमांस देखने को मिल रहा हैं।

आपको बता दें कि इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच की नजदीकीयां और रोमांस को देख कर लोग के दिलों में आग लगा रही है। बता दें कि अब तक इस गाने को 25 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल वेब म्यूजिक से शेयर किया गया है। इस गाने में आम्रपाली अपनी बोल्ड अदाओं से निरहुआ के साथ दर्शकों को भी मदहोश करती  नजर आ रही हैं।

2023 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Katore Katore - SIPAHI - Bhojpuri Songs

इस वायरल हो रहे भोजपुरी गाने ‘कटोर-कटोरे’ को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है, तो वहीं इस गाने के बोल मोद सकुंतलम ने लिखे हैं। बात दें कि यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ का है, जिसमें दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे के काम की बात करें तो इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत साल 2014 में आई एक भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से की थी। उन्होंने अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।